Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने आज चुनावी रैली में मंच साझा किया. समस्तीपर में दोनों नेताओं ने साथ में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमें ऐसा प्रधानमंत्री नहीं चाहिए जो अमीरों का हो, कुछ गरीबों का हो. हमें प्रधानमंत्री चाहिए राहुल जी जैसा चाहिए जो गरीब की बात करता हो.


बता दें कि आज तेजस्वी यादव और राहुल गांधी पहली बार किसी चुनावी रैली में एक साथ मंच पर दिखे. ऐसा कहा जाने लगा था कि महागठबंधन में दरारा है. हालांकि इस तरह की चर्चा को तेजस्वी ने खुद खारिज किया था और कहा था कि वे राहुल गांधी के साथ जरूर मंच साझा करेंगे. कांगेस अध्यक्ष ने इससे पहले बिहार में चार चुनावी रैलियों को संबोधित किया था लेकिन तेजस्वी ने एक साथ मंच साझा नहीं किया था. आज दोनों नेता मंच पर साथ थे. बता दें कि समस्तीपुर लोकसभा सीट पर चौथे चरण के तहत 29 अप्रैल को वोटिंग होनी है. यहां से महागठबंधन की तरफ से कांग्रेस के अशोक राम उम्मीदवार हैं. वहीं एनडीए की तरफ से यहां से एलजेपी के रामचंद्र पासवान मैदान में हैं.





इस दौरान अपने संबोधन में राहुल गांधी ने न्याय योजना की चर्चा की. इस योजना को उन्होंने गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक बताया. उन्होंने एक नया नारा गढ़ा और कहा, ''कुछ नहीं सब झूठा है, नरेंद्र मोदी ने लूटा है.'' पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने निशाना साधते हुए कहा कि वे जहां कहीं भी जाते हैं टेलीप्रॉम्प्टर ले जाते हैं. हर गरीब के खाते में 15 लाख डालने का वादा किया था लेकिन अगर आप बात करेंगे तो मामला दर्ज कर सकता है.