महाराजगंज:  बिहार के महाराजगंज में वोटिंग से पहले खूनी खेल देखने को मिला. यहां आरजेडी विधायक और जिला पार्षद के समर्थकों के बीच गोलीबारी हुई. इस घटना में दो लोग जख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि आरजेडी विधायक पर पैसे बांटने का आरोप लगा है. बवाल इतना हुआ कि बीजेपी समर्थकों और जिला पार्षद के परिजनों ने विधायक को बंधन बनाकर खूब पीटा.


RJD विधायक ने लगाया हत्या की साजिश का आरोप


तरैया के आरजेडी विधायक मुद्रिका प्रसाद राय ने महाराजगंज के निवर्तमान सांसद जनार्दन सिंह श्रीगीवाल पर हत्या की साज़िश का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद बीजेपी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई हैं. बीजेपी समर्थकों ने महाराजगंज में जमकर गुंडई की है. घटना के बाद काफी संख्या में विधायक के समर्थक सतासी गांव में पहुंच गए. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस बल भी गांव पहुंच गया.


दोनों तरफ से हुए गोलीबारी, दो घायल


घटना के बारे में ग्रामीणों का कहना है कि विधायक मुंद्रिका प्रसाद यादव अपने गांव चकहन जा रहे थे, इसी दौरान जिला पार्षद के पति धीरज सिंह और देवर समेत अन्य लोगों ने विधायक पर गोलीबारी की. उस समय गाड़ी में विधायक के अलावा उनका अंगरक्षक और चालक ही थे. बचाव में अंगरक्षक ने भी गोली चलाई. इस दौरान अंगरक्षक को भी गोली लगी और दूसरे पक्ष से जिला परिषद के परिवार के एक सदस्य को गोली लगी है.


महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में आज वोटिंग


घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. तरैया विधानसभा क्षेत्र महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में पड़ता है. महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में आज वोटिंग हो रही है. इस घटना के बाद फिलहाल पूरे क्षेत्र में अलर्ट घोषित कर दिया गया है.


यह भी पढ़ें-

छठे चरण की वोटिंग से जुड़ी पल-पल की अपडेट जानें


Full Details: 7 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग आज, जानिए-छठे चरण का A टू Z ब्यौरा

छठे चरण के लिए वोटिंग आज, 7 राज्यों की 59 सीटों पर तय होगा नेताओं का भविष्य

छठा चरण: ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं सबसे अमीर उम्मीदवार, 374 करोड़ की संपत्ति के मालिक