अमेठी: केंद्रीय मंत्री और अमेठी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने गुरुवार को नामांकन भरने से पहले रोडशो के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद रहे. ईरानी ने मुख्यमंत्री के साथ आज उसी मार्ग पर रोडशो किया, जिस पर कल पर्चा दाखिल करने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सपरिवार रोडशो किया था.


गौरीगंज के बूढनमाई मंदिर से शुरू हुए लगभग चार किलोमीटर लंबे रोडशो में लोगों की भारी भीड़ थी. रोड शो से पहले ईरानी ने पति जुबिन ईरानी के साथ पूजा अर्चना की. रोडशो के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया. ढोल नगाड़े बजाते हुए कार्यकर्ता नाच रहे थे. महिलाओं की भी भागीदारी कम नहीं रही. कार्यकर्ता फूल बरसा रहे थे. उनके गले में भगवा रंग का अंगौछा था तो सर पर 'मैं भी चौकीदार हूँ' की टोपी लगी थी.


युवा भगवा रंग में नारों से लिखी टीशर्ट व जैकेट पहने हुए थे. अधिकतर महिलाएं भी भगवा साड़ी में नजर आयीं. रोडशो के रास्ते में जगह जगह बड़े पोस्टर लगे थे, जिन पर लिखा था .. 'अबकी बार अमेठी हमार' और 'फिर एक बार, मोदी सरकार.’


तपतपाती धूप के बावजूद रोडशो के रास्ते पर महिलाएं और बच्चे घर की छतों पर खड़े होकर ईरानी और योगी पर फूल बरसा रहे थे. दोनों नेता हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. रोडशो में अमेठी के विधायकों के साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश पासी और मोती सिंह मौजूद थे.


राहुल गांधी बोले- जिस दिन मोदी मुझसे बहस करेंगे, देश को उस दिन पता चल जाएगा कि चौकीदार चोर है


''नमो फूड'' पर नोएडा के एसएसपी ने कहा- राजनीतिक दल की ओर से नहीं दिया गया खाना


लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ऑफिस में पूजा और हवन के बाद सोनिया गांधी ने रायबरेली से पर्चा भरा


कैराना: बिना आईडी के वोट डालने पहुंचे लोगों को रोकने पर विवाद, BSF ने की हवाई फायरिंग


यूपी: अखिलेश ने पीएम मोदी की बायोपिक पर रोक का किया स्वागत, और चुनाव आयोग से पूछा ये सवाल