Lok Sabha Election 2019: बेगूसराय में गिरिराज सिंह के लिए रोड शो करने पहुंचे सुशील मोदी ने कहा कि यहां कोई टक्कर नहीं है. बिहार में 2014 से ज्यादा 'मोदी लहर' है. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह का मुकाबला तनवीर हसन से है. कन्हैया कुमार और कम्युनिस्ट पार्टी कहीं लड़ाई में ही नहीं हैं. मुंबई से नाचने-गाने वाले लोग यहां आकर घूम रहे हैं, जो मुम्बई में वोट नहीं दिला सकते वो बेगूसराय में कहां से वोट दिला देंगे.


बेगूसराय में एनडीए और यूपीए गठबंधन के बीच सीधी लड़ाई- सुशील मोदी


सुशील मोदी ने कहा कि यहां सीधी लड़ाई एनडीए और यूपीए गठबंधन के बीच है. बिहार में हमारी लड़ाई आरजेडी से है. तनवीर हसन पिछली बार भी अच्छा वोट लाये थे लेकिन आरजेडी गठबंधन तो चुनाव से पहले ही बिखर गया है. अभी तक राहुल गांधी की किसी सभा में तेजस्वी यादव नहीं गए हैं और न ही राहुल गांधी अभी तक आरजेडी के किसी लोकसभा क्षेत्र में वोट मांगने गए हैं.


प्रियंका गांधी की जमानत जब्त होती इसी डर से भाग खड़ी हुई- सुशील मोदी


प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव न लड़ने पर सुशील मोदी ने हमला बोलते हुए कहा कि वो तो चाहते थे कि प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ें ताकि उन्हें आटे-दाल का भाव पता चल जाए, तब मजा आता. अजय राय में क्या रखा है, कांग्रेस की सबसे बड़ी नेत्री की बनारस में जमानत जब्त होती इसी डर से वो भाग खड़ी हुईं. गिरिराज सिंह ने बेगूसराय के लिए काफी कुछ किया है, इससे ज्यादा विकास क्या हो सकता है. कन्हैया लड़ाई में ही नहीं हैं तो उनके सवालों का क्या जवाब दिया जाए.


जो भारत को माता नहीं मानता उसके लिए भारत में कैसी जगह?- गिरिराज सिंह


वहीं तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह का नाम बदलने की बात करते हुए आज उन्हें "विषराज" कहा. इसपर जब गिरिराज सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कौन क्या बोलता है उसकी मुझे चिंता नहीं है. मुझे बेगूसराय की जनता को विकृत सोच और विकृत राष्ट्रवाद के खिलाफ इकट्ठा करना है. राहुल गांधी के वायनाड से नामांकन पर बिफरे गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी वायनाड में पाकिस्तान का एजेंडा सेट करना चाहते थे. वहां मुस्लिम लीग के इतने झंडे थे कि पता ही नहीं चला कि कांग्रेस का है, लग रहा था जैसे रावलपिंडी में चुनाव हो रहा था. उन्होंने कहा कि वंदे मातरम बोलना होगा, जो भारत को माता नहीं मानता उसके लिए भारत में कैसी जगह?