Lok Sabha Election 2019: लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव नहीं मान रहे हैं. अपनी पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाए हुए तेजप्रताप ने आज शिवहर लोकसभा क्षेत्र में अपने उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार किया. इस मौके पर तेजप्रताप ने कहा कि 'लालू-राबड़ी मोर्चा' आरजेडी का ही पार्ट है. आरजेडी के कैंडिडेट के बारे में उन्होंने कहा कि सभी लोग जानते हैं कि यहां बाहरी व्यक्ति नहीं चलेगा, घर का व्यक्ति चलेगा. आरजेडी के कैंडिडेट को तेजप्रताप ने बीजेपी का एजेंट बताया दिया. वहीं अंगेश सिंह को उन्होंने पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता बताया. उन्होंने कहा कि अगर समर्पित कार्यकर्ता के लिए प्रचार करना बागी होना है तो वे बागी हैं.


तेजप्रताप ने यहां से आरजेडी उम्मीदवार सैयद फैसल अली के खिलाफ लालू राबड़ी मोर्चा की तरफ से अंगेश सिंह को मैदान में उतारा है. तेजप्रताप गाड़ी में आगे बैठे थे और पीछे अंगेश सिंह बैठे थे. उन्होंने लोगों से अंगेश सिंह को वोट देने की अपील की. इसके साथ ही बीजेपी पर उन्होंने निशाना साधा. छठे चरण के तहत 12 मई को वोटिंग होनी है.


बता दें कि तेजप्रताप की नाराजगी तीन सीटों पर आरजेडी के उम्मीदवारों से है. जब आरजेडी ने सारण लोकसभा सीट से उनके ससुस चंद्रिका राय को टिकट दिया तो तेजप्रताप बेहद नाराज हो गए थे. उन्होंने वहां से चुनाव भी लड़ने की बात कही थी लेकिन बाद में उन्होंने अपना इरादा बदल लिया. लेकिन उनके बागी तेवर नहीं बदले हैं.


इससे पहले 11 अप्रैल को तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद लोकसभा सीट पर आरजेडी उम्मीदवार के खिलाफ रोड शो किया था. तेजप्रताप ने जहानाबाद में अपने उम्मीदवार चंदप्रकाश के पक्ष में रोड शो करने पहुंचे थे जिसे उन्होंने सुरेंद्र यादव के खिलाफ मैदान में हैं. तब भी तेजप्रताप ने जिद पर अड़े रहने की बात दुहराई थी.