बिजनौर: बहुजन समाज पार्टी(बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) और कांग्रेस पर मंगलवार को जमकर निशाना साधा. मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी को निरंकुश शासक बताया, साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के घोषणापत्र हवाई हैं.


मायावती ने प्रदर्शनी मैदान में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस पार्टी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने जो घोषणा-पत्र बनाया है, वे पूरी तरह हवाई है. उससे जनता का भला नहीं होने वाला है."


मायावती ने कहा कि पहले मोदी और फिर योगी को हराना है.उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि "छह हजार रुपये महीने से गरीब जनता का भला नहीं होगा. कांग्रेस ने हमेशा गरीबी हटाने का प्रपंच किया है."


मायावती ने मंच से मुस्लिम समीकरण साधने की कोशिश की और कहा कि मुस्लिम आबादी को देखते हुए पश्चिमी यूपी में मुसलमानों को टिकट दिए गए हैं.


उन्होंने कहा, "कांग्रेस की तरह बीजेपी ने भी देश की सीमाएं खुली छोड़ी हुई है. देश की सीमाओं के खुले होने के कारण ही देश में हमले होते हैं."


बसपा अध्यक्ष ने कहा, "दोनों सरकारों ने अभी तक सीबीआई का दुरुपयोग प्रभावशाली लोगों को दबाने के लिए किया है. मोदी सरकार ने सत्ता संभालने के बाद से ही जनता से वादा खिलाफी की है."



लोकसभा चुनाव 2019 :खुद की बिछाई बिसात के चक्रव्यूह में उलझ गई BJP,गोरखपुर सीट पर उम्मीदवार को लेकर पेंच ही पेंच


विरोधियों का अली में तो हमारा बजरंगबली में भरोसा- योगी आदित्यनाथ

लोकसभा चुनाव 2019: यूपी की इन दस सीटों पर कौन लड़ेगा चुनाव? फ़ैसला नहीं कर पा रहे हैं अमित शाह

लोकसभा चुनाव 2019: उत्तर प्रदेश में पहले चरण के चुनाव 11 अप्रैल को, दांव पर है कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा