मथुरा: अलीगढ़ की एक महिला और उसके प्रेमी ने आत्महत्या कर ली. महिला शादीशुदा थी और माना जा रहा है कि उनके संबंध की खबर दोनों के घरवालों को लग गई थी. अब पूरे इलाके में इस घटना की चर्चाएं हो रही हैं.


अलीगढ़ निवासी एक बच्चे की मां और उसके पड़ोसी युवक ने शुक्रवार को मथुरा के एक होटल में सल्फास की गोलियां खाकर जान दे दी. महिला के सात वर्षीय बेटे ने जब दोनों को तड़पते देखा तो शोर मचाया.


दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन महिला की रास्ते में ही मृत्यु हो गई और युवक ने आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.


यूपी: बूथ मैनेजमेंट के दम पर 2019 के चुनाव जीतने की बीजेपी की कवायद


पुलिस उपाधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया," दोनों लोग अलीगढ़ के रहने वाले थे और करीब तीन साल से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था."


उन्होंने बताया,"31 जनवरी को महिला अपने घर से सात साल के बेटे के साथ कोसीकलां में बहन के घर जाने की बात कहकर निकली थी. युवक भी मथुरा आ गया था. उस दिन शाम को वे दोनों करीब साढ़े छह बजे सौंख अड्डे पर होटल ब्रजधाम पहुंचे और वहां कमरा बुक कराकर ठहर गए."


खाद की बोरी से 'चोरी' 6 हजार रुपये लौटाना चाहती है बीजेपी- अखिलेश यादव


कोतवाली प्रभारी विकास तोमर ने बताया,"होटल वालों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक प्रेमी युगल में गुरुवार की रात झगड़ा हुआ था. कहा जा रहा है कि दोनों के परिवार वालों को पता चल गया था. हो सकता है कि इसके डर से भी दोनों ने जहर खा लिया."