लखनऊ: राजधानी में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है. ताज़ा मामला आलमबाग थाना क्षेत्र के चंदन नगर का है जहां बेखौफ बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी अमनप्रीत को दुकान से खींच कर बाहर लाते हुए कई राउंड फायरिंग करते हुए गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने घायल व्यापारी को आलमबाग के लोकबंधु अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टर्स ने घायल की हालत नाजुक बताते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.


मामला व्यापारी से जुड़ा हुआ था लिहाजा पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का मुआयना करने में जुट गए. वहीं पुलिस इस हत्या की वारदात को पुरानी रंजिश से जोड़ता हुआ देखकर आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है.



पुलिस का कहना है कि परिजनों के मुताबिक लेनदेन को लेकर अमनप्रीत से किसी का विवाद चल रहा था जिसके चलते इस वारदात को अंजाम देने की आंशका जताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि नौकरों ने बताया कि इस वारदात में दो लोग शामिल थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.


पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर जल्द ही घटना के खुलासे की बात भी कर रही है. लेकिन मज़बूत कानून व्यवस्था और अपराध नियंत्रण के दावों की पोल राजधानी लखनऊ में खुल गई है.