लखनऊ: लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में रह रहे एक ऐसे दूल्हे को पुलिस ने पकड़ा है जो एक के बाद एक 9 शादियां कर चुका था. यही नहीं उसमें से 6 की मौत भी हो चुकी है. इस जालसाज दूल्हे की पोल तब खुली जब इसने मामूली कहासुनी पर अपनी एक और पत्नी को जान से मारने की कोशिश की और पकड़ा गया.


आरोप है कि ये शख्स ने झूठ बोलकर शादियां रचाता था. मंगलवार को अचानक हुए मामूली विवाद पर जालसाज दूल्हे ने अपनी बीवी को जान से मारने की कोशिश की थी जिसके बाद सच्चाई का पता चला. मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस ने जालसाज दूल्हे को हिरासत में लिया.

होर्डिंग से नेता का नंबर लेकर कर रहे थे ब्लैकमेल, दोनों गए जेल

भीलवाड़ा का रहने वाला है जालसाज समीर

दूल्हे समीर ने सभी बीवियों को अलग-अलग रखा हुआ था ताकि इसकी पोल न खुल जाए. दूल्हे ने सभी से झूठ बोल कर शादी की थी. 32 साल का समीर राजस्थान के भीलवाड़ा का रहने वाला है. इसने लखनऊ की ठाकुरगंज इलाके की रहने वाली आएशा से शादी की और फिर दहेज के नाम पर मार-पीट करने लगा.

क्राइम कैपिटल बनती जा रही है दिल्ली, दो दिनों में तीन वारदातों से दहला शहर

सच सामने लाने के लिए सोशल मीडिया बना जरिया

असली बवाल तो तब शुरू हुआ जब उसके पहले से बीवी और तीन बच्चे होने का पता आएशा को चला. पोल खुलने के बाद समीर ने आएशा की जान लेने की कोशिश की. पत्नी आएशा ने समीर की पहली की पत्नियों ने सोशल मीडिया के जरिए बातचीत की और फिर सच धीरे-धीरे सामने आने लगा. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी दूल्हे को हिरासत में ले लिया है ओर मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं समीर ने कहा कि उसने केवल तीन ही शादियां की है और उसने केवल मजाक मे 9 शादियां का जिक्र किया था. पत्नी आएशा मुझे फसने के लिए यह आरोप लगा रही है.