लखनऊ: लखनऊ के ठाकुरगंज में दो सगे भाइयों को सरेआम मौत के घाट उतार दिया गया. घटनास्थल से थाने की दूरी केवल 500 मीटर है, बदमाश आधे घंटे तक दोनों भाइयों को पीटते रहे लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. सूचना देने के बाद भी पुलिस घटनास्थल पर करीब आधे घंटे बाद पहुंची.


गोली मारने से पहले आधे घंटे तक बदमाशों ने दोनों भाइयों को पीटा था. दोनों भाइयों के साथ एक तीसरा शख्स भी था जो मौके से भाग कर घर पहुंचा था और घरवालों को लेकर मौके पर आया था. इस शख्स ने, परिजनों ने, स्थानीय लोगों ने डायल 100 पर फोन किया था लेकिन फोन लगा ही नहीं.



अब डीजीपी ओपी सिंह ने इस मामले में कहा है कि दोनों पक्षों का पांच दिन पहले विवाद हुआ था जिसके चलते इसे अंजाम दिया गया. मुक़दमा दर्ज कर पांच घंटे के अंदर मुख्य आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है. बाक़ी के दो अपराधियों को जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा. ऐसे मामलों में त्वरित और कड़ी कार्यवाही की जाएगी.



आपको बता दें कि इमरान और अरमान नाम के दो भाइयों की गोली मार कर हत्या कर दी गई. गाड़ी में बैठे निशांत ने भाग कर पुलिस और परिजनों को इस बात की सूचना दी थी. आरोपी पहले से ही हत्या करने के इरादे से आए थे. उन्होंने गाड़ी को रोका, तीनों को बाहर निकाला और पीटना शुरू कर दिया.

इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज भी लग गई है जिसमें आरोपी की शक्ल साफ दिखाई दे रही है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिशें दे रही है.