भोपाल: मध्य प्रदेश में बीजेपी ने अभी अपने उम्मीदवार तय नहीं किए हैं लेकिन इससे पहले ही बड़े-बड़े कद्दावर नेताओं को टिकट कटने का डर सताने लगा है. दमोह में मंत्री जयंत मलैया ने सीएम शिवराज के सामने इसकी आशंका भी जता दी. मलैया ने कहा, अगर टिकट मिला तो अगले पांच साल विकास करेंगे.


मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता और शिवराज सरकार के वित्त मंत्री जयंत मलैया के इस बयान से लग रहा है कि इस बार उन्हें अपना टिकट सुरक्षित नहीं दिख रहा. दमोह में जयंत मलैया ने सीएम शिवराज सिंह को बुलाकर रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया लेकिन इसी मंच से उनका दर्द छलका और टिकट कटने का डर उनके चेहरे पर साफ दिखाई दिया.


जयंत मलैया के इस सार्वजनिक बयान ने उस चर्चा को और हवा दे दी जिसके तहत एमपी में 11 मंत्रियों और 60 मौजूदा विधायकों के टिकट कटने की खबर है. पूर्व सीएम बाबूलाल गौर, पूर्व मंत्री सरताज सिंह की तरह जयंत मलैया पर उम्र की वजह से टिकट कटने की तलवार लटक रही है.


शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले कंप्यूटर बाबा को झटका, दिगंबर अनी अखाड़े ने किया बाहर


हालांकि सीएम शिवराज सिंह चौहान नेताओं को टेंशन फ्री रहने की नसीहत दे रहे हैं. मलैया के बयान से कांग्रेस को एक बार फिर बीजेपी पर हमले का मौका मिल गया. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पिछले पंद्रह साल कोई अच्छा काम नहीं किया इसलिए उनकी पीड़ा जायज है. बता दें कि कद्दावर मंत्री का सार्वजनिक मंच पर सीएम की मौजूदगी में दिया बयान ये इशारा कर रहा है कि इस बार उम्मीदवारों के नाम का एलान लोगों को चौंका सकता है.


यहां देखें वीडियो