भोपाल: अपनी एक फ़ोटो से सोशल मीडिया की सनसनी बन बैठे भोपाल CMHO डॉ सुधीर डहेरिया का ट्रांसफर सीहोर कर दिया गया है. उनकी जगह डॉ प्रभाकर तिवारी भोपाल के नए CMHO होंगे. कुछ दिनों पहले डा डहेरिया की घर के बाहर बैठ कर चाय पीते हुए तस्वीर एक अख़बार में छपी उसके बाद इस फ़ोटो को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और फिर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने  ट्विट कर इनके काम करने की तारीफ़ क़ी थी.


दो मुख्यमंत्री के फ़ोटो ट्विट करने से सुधीर डहेरिया रातों रात सोशल मीडिया की सनसनी बन गये. हालांकि इस तारीफ़ के बावजूद डॉक्टर डहेरिया अपने काम में लगे रहे और मीडिया की तमाम मिन्नतों के बाद भी वो मीडिया से दूरी बनाए रहे. ऐसे में अचानक इस तरह से उनका तबादला चर्चा का विषय बन गया है.



मध्य प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग इन दिनों वैसे भी निशाने पर है. भोपाल में तक़रीबन अस्सी से ज़्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज़ हैं उनमें से आधे से ज़्यादा स्वास्थ्य विभाग के लोग हैं जिनमें विभाग की प्रमुख सचिव से लेकर विभाग के संचालनालय निदेशक और दफ़्तर के कर्मचारी,ड्राइवर और कोरोना के कंट्रोल रूम के लोग भी शामिल हैं.


बता दें कि मध्य प्रदेश के खरगोन में एक ही परिवार के 8 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. एक जमाती के संपर्क में आने के बाद परिवार के 8 लोगों को कोरोना का इंफेक्शन हुआ. बताया जा रहा है कि जिस जमाती से इन लोगों को कोरोना हुआ है उस जमाती की मां भी बेटे के संपर्क में आने के बाद कोरोना वायरस से पीड़ित हुई हैं.


जम्मू: पूर्व विधायक डॉ गगन भगत ने खादी छोड़ पहना सफ़ेद कोट, गांव-गांव जाकर कर रहे हैं लोगों का मुफ्त इलाज


हनुमान जयंती पर जारी हुआ श्रीराम जन्मभूमि क्षेत्र ट्रस्ट का 'लोगो', भगवान राम के साथ भक्त हनुमान भी हैं विराजमान