भोपाल: मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में किसका जादू चला इसका एलान 11 दिसंबर को होगा. लेकिन उसके पहले नेता चुनावी सभा में लोगों की भीड़ जुटाने के लिए जादूगरों का सहारा जरूर ले रहे हैं. खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की खरगोन की सभा में भी जादू दिखाने के लिए जादूगर मौजूद था. क्या जादू के सहारे सीएम शिवराज चौथी बार सत्ता के सिंहासन पर बैठना चाहते हैं? ये सवाल इसलिए क्योंकि सीएम की सभा में भीड़ को रोके रखने के लिए बीजेपी अब जादूगरों की मदद ले रही है.


दरअसल, खरगोन जिले के बड़वाह विधानसभा क्षेत्र में सीएम शिवराज को जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचना था. लेकिन दूसरी सभाओं और रैलियों में हुई देरी के कारण वो अपने तय समय पर खरगोन नहीं पहुंच सके. इस वजह से स्थानीय नेताओं में भीड़ के वापस लौटने का डर सताने लगा. लिहाजा चुनावी सभा में लोगों की भीड़ को टिकाए रखने के लिए बीजेपी नेताओं ने ये नायाब तरीका आपनाया.


हालांकि एक घंटे की देरी से ही सही सीएम जब मंच पर पहुंचे तो कांग्रेस पर खूब बरसे. लेकिन कांग्रेस का दावा है कि बीजेपी इस बार कुछ भी कर ले लेकिन अबकी बार चुनाव में जनता पर उनका जादू नहीं चलेगा.


बुआ के विरोध में भतीजे ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोड शो, बोले- 15 सालों में केवल शिवराज के अच्छे दिन आए


मध्य प्रदेश की जनता पिछले 15 सालों से बीजेपी के सिर जीत का सेहरा बांधते रही है. लेकिन इस बार बीजेपी का जादू चलता है या फिर कांग्रेस का करिश्मा राज्य में दिखेगा ये तो 11 दिसंबर को ही पता चलेगा.


यह भी देखें