सीहोर: मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए 28 नवंबर को मतदान होना है, ऐसे में प्रदेश में पार्टियां जमकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं. पिछले तीन बार से प्रदेश की कमान संभाल रहे शिवराज सिंह चौहान के लिए भी पार्टी और उनकी पत्नी साधना और बेटा कार्तिकेय भी जोरों से प्रचार कर रहे है. लेकिन उन्हें बार-बार विरोध का सामना करना पड़ रहा है और उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र में लोगों का आक्रोश देखने को मिल रहा है.


बीते दिनों सीएम शिवराज की पत्नी साधना सिंह विधानसभा क्षेत्र बुधनी में वोट मांगने पहुंचीं थी, जहां उन्हें जनता के गुस्से का शिकार होना पड़ा था. इसी बीच आज पिता के लिए वोट मांगने पहुंचे कार्तिकेय को विरोध का सामना करना पड़ा. कार्तिकेय पर जनता का गुस्सा फूटा जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.


दरअसल, कार्तिकेय मुख्यमंत्री पिता शिवराज के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में जनसंपर्क के दौरान प्रचार-प्रसार करने पहुंचे थे. यहां ग्रामीणों ने उन्हें सड़क और पानी की समस्या को लेकर घेर लिया. हालांकि पार्टी समर्थकों ने ग्रामीणों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन वे शांत नहीं हुए. इस दौरान कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों में बहस हो गई और दोनों आपस में भिड़ गए.


मध्य प्रदेश: नहीं माने रामकृष्ण कुसमरिया, शिवराज के मंत्री के खिलाफ निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव


वरिष्ठ नेताओं ने ग्रामीणों को शांत कराया और उनकी सभी समस्याओं को जल्द हल कराने का आश्वासन दिया. इस विरोध ने पार्टी नेताओं की नींद उड़ा दी है. चूंकि इस बार मुकाबला कड़ा है और कांग्रेस ने अरुण यादव को मैदान में उतारा है, ऐसे में बार-बार विरोध होना पार्टी के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी कर सकता है.


यहां देखें वीडियो