भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी के उम्मीदवार अनोखे तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वोट बटोरने के लिए बड़े नेताओं के मुखौटे का सहारा लिया जा रहा है. वोटर्स के बीच भी उम्मीदवार से ज्यादा पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान के मुखौटे की लोकप्रियता दिख रही है.


बता दें कि इंदौर-5 विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक औऱ बीजेपी उम्मीदवार महेंद्र हार्डिया ने अपने चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी और सीएम शिवराज के मुखौटे का सहारा लिया है. वोट बटोरने के लिए दो लोग मोदी औऱ शिवराज का मुखौटा पहनकर गली-गली में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस तरीके का प्रचार लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ हैं.


बीजेपी उम्मीदवार महेंद्र हार्डिया का मानना है कि पीएम मोदी और सीएम शिवराज काफी लोकप्रिय हैं इसलिए उन्होंने ये मुखौटे विशेष रूप से तैयार करवाएं हैं. गली-गली घूम कर प्रचार कर रहे पीएम मोदी और सीएम शिवराज के मुखौटे पहने लोगों को देखकर लोग इन मुखौटों के साथ सेल्फी ले रहे हैं.


HC ने मांगा जवाब, चुनावी सामग्री में क्यों हो रहा प्लॉस्टिक का इस्तेमाल


लेकिन पीएम मोदी और सीएम शिवराज की लोकप्रियता वोटिंग में कितनी तब्दील हो पाती है इसका जवाब तो विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद ही साफ हो पाएगा. सूबे में 28 नवंबर को एक चरण में वोट डाले जाएंगे और नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे.


यह भी देखें