मैनपुरी: मैनपुरी के किशनी में समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव अपने एक कार्यक्रम में बीएसपी के झंडे देखकर खुश हो गए. उन्होंने कहा कि अगर बीएसपी हमारे साथ है तो हमें दिल्ली पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता है. किशनी में एसपी और बीएसपी का गठबंधन नजर आया. कार्यक्रम के दौरान दोनों पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे. इस मौके पर मुलायम बोले कि गठबंधन अच्छा है.


मुलायम अपने करीबी दोस्त बाबू राम चांदा की मूर्ति का उद्घाटन करने किशनी पहुंचे थे. वहीं सभा को संबोधित करते हुए बोले सभी को यहां दोनों पार्टियों को साथ देख कर अच्छा लगा. कोशिश तो बहुत अच्छी है. अगर बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी दोनों ईमानदारी से इकट्ठे हो कर खड़े हो जाए तो उन्हें कोई हराने वाला नहीं है.


बाबू राम चांदा के साथ बिताए समय को याद करते हुए मुलायम ने कहा कि वे सच्चे समाजवादी थे. उन्होंने कभी पद नहीं मांगा. ज़मीन से जुड़े नेता थे. आज के समाजवादियों को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए.


इस बीच मुलायम सिंह यादव ने चीन पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि चीन कहता कुछ और करता कुछ और. चीन के बारे में मैने लोकसभा में भी कहा था कि चीन सबसे ज्यादा धोकेबाज है. चीन आए दिन हमला कर रहा है लेकिन उसका कोई हल नहीं निकाला जा रहा है. लेकिन भारतीय सेना बहुत बहुत मजबूत है जिसका सामना कोई नहीं कर सकता है.