नई दिल्ली: पश्चिम उत्तर प्रदेश के फायर ब्रांड नेता और बीजेपी विधायक संगीत सोम अब नए विवाद में फंसते दिख रहे हैं. संगीत सोम पर घूस लेने का आरोप लगा है. एक ठेकेदार ने सोम पर ठेका दिलाने के बदले तैंतालीस रुपये मांगने का आरोप लगाया है. संजय प्रधान नाम के ठेकेदार का आरोप है कि रिश्वत की रकम देने के बावजूद ना तो ठेका मिला और ना ही रकम वापस मिली.


मेरठ के घाट गांव के प्रधान संजय रात में एसएसपी आवास पहुंचे. यहां उन्होंने एक लिखित शिकायत दी और बीजेपी के सरधना सीट के विधायक संगीत सोम पर गंभीर आरोप लगाए. संजय प्रधान ने बताया कि वह पीडब्ल्यूडी और अन्य विभाग में ठेकेदारी का काम भी करते हैं. मेरठ के दादरी में सरकारी कॉलेज बनाने का ठेका दिलाने के एवज में विधायक संगीत सोम ने तैंतालीस रुपए की मांग की.





संजय प्रधान के मुताबिक यह रकम तीन किश्तों में दी गई, जिसमें एक बार उनके पीए को एक बार उनके भाई को और तीसरी बार एक होटल के मालिक को दिलाई गई. इस मामले में विधायक ने खुद फोन करके रकम देने के लिए कहा लेकिन जब ठेका नहीं मिला तो फिर ठेकेदार ने अपनी रकम वापस मांगी, इस पर विधायक के गुर्गों ने उन्हें टकराना शुरू कर दिया.


संजय प्रधान ने बताया कि वो पीडब्ल्यूडी और अन्य विभाग में ठेकेदारी का काम भी करते हैं. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच के निर्देश दे दिए हैं. इस मामले की जांच खुद एसपी देहात राजेश कुमार करेंगे.


आरोप पर संगीत सोम का पक्ष नहीं आया है. आपको बता दें कि विधायक संगीत सोम का पुराना नाता है. संगीत सोम इससे पहले भी रुपयों के लेनदेन के विवाद में कई बार फंस चुके हैं. इससे पहले उनके ईट भट्टा कारोबार के पार्टनर ने 18 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया था.