ग्रेटर नोएडा: 32 साल के एक शख्स ने अपनी पत्नी का कत्ल कर किया क्योंकि वह उसे वक्त पर नाश्ता नहीं दे पाई. बच्चों के सामने ही पति ने पत्नी को उसी के दुपट्टे से गला दबा कर मार दिया. पड़ोसी महिला को अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक मुकेश कुमार अपनी पत्नी रेखा (28) और दो बच्चों के साथ कुलेसरा गांव में रहता है. मुकेश के प्राइवेट कंपनी में काम करता है. उसका झगड़ा अक्सर उसकी पत्नी के साथ होता रहता था.


शनिवार को भी दोनों के बीच नाश्ता बनाने को लेकर लड़ाई हुई थी. इस लड़ाई के बाद रेखा ने कहा कि वह अपने बच्चों के साथ अपने मायके चली जाएगी. उसने अपने बैग पहले से ही पैक कर रखे थे और जाने की कोशिश कर रही थी लेकिन मुकेश ने उसे रोक लिया था.


पुलिस ने बताया कि लड़ाई के वक्त मुकेश ने रेखा के दुपट्टे से ही उसका गला दबा दिया. बच्चों ने दौड़ कर पड़ोसियों को इस बात की इत्तला दी. पड़ोसी जब तक पहुंचे मुकेश फरार हो चुका था. रेखा को पास के एक अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी.


इसके बाद पुलिस को खबर की गई. पुलिस मौके पर पहुंची और मुकेश को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी. रविवार को पुलिस ने मुकेश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि मुकेश के खिलाफ 302 का मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.