गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में थाना कटरा बाजार क्षेत्र के राजगढ़ अमीन गांव में जमीनी विवाद को लेकर घर में सो रहे बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


दरअसल, पूरा मामला जमीनी विवाद को लेकर था. तालाब की जमीन के पट्टे को लेकर विवाद चल रहा था जिसके चलते बुजुर्ग की हत्या की गई. मृतक बुजुर्ग की पत्नी का कहना है कि रविवार रात 12 बजे के करीब 3 लोगों ने उनके पति की गोली मारकर हत्या कर दी. तालाब की जमान को लेकर विवाद चल रहा था. मृतक के बेटे ने बताया कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.



पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि थाना कटरा बाजार क्षेत्र के राजगढ़ अमीन गांव में तालाब की जमीन को लेकर विवाद था. विवाद की वजह से एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई. तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.


यह भी पढ़ें:



UP: ग्रेटर नोएडा में कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी गैंग के दो अपराधी गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट में थे वांछित


यूपी: सहारनपुर में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ के बाद छह बदमाश गिरफ्तार