इलाहाबाद: मध्य प्रदेश के मंदसौर में हुई पुलिस फायरिंग में पांच किसानों की मौत के मामले में अब सियासत शुरू हो गई है. नेहरू-गांधी परिवार के पैतृक शहर इलाहाबाद के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक पोस्टर जारी कर इस घटना को इन दिनों सुर्खिया बटोर फिल्म ''बाहुबली 2'' से जोड़ दिया है.


पोस्टर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बाहुबली के तौर पर पेश किया गया है तो एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान को फिल्म के खलनायक भल्लाल देव के रूप में दिखाया गया है.


राहुल गांधी के एक हाथ में तलवार और दूसरे में जंजीर


पोस्टर के जरिये यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी देश के किसानो के हितैषी व हीरों हैं, जबकि शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के तमाम दूसरे नेता किसानों के लिए खलनायक हैं. पोस्टर में राहुल गांधी एक हाथ में तलवार और दूसरे में जंजीर लिए हुए नजर आते हैं.


सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा यह पोस्टर 


इलाहाबाद की जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव हसीब अहमद ने यह पोस्टर आज सोशल मीडिया पर जारी किया है. सोशल मीडिया में यह पोस्टर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. पोस्टर के जरिये आज मंदसौर जाने से राहुल गांधी को रोके जाने पर विरोध भी जताया गया है.


पहले भी कई बार विवादित पोस्टर लगा चुके हैं हसीब


पोस्टर में सोनिया-प्रियंका और कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी को भी जगह दी गई है और यह बताया गया है कि मध्य प्रदेश की यह घटना फिल्म बाहुबली की पार्ट थ्री है. फिल्म की शुरुआत हो चुकी है और अगले विधानसभा चुनाव में शिवराज का जाना तय हो गया है. पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेस नेता हसीब अहमद इससे पहले भी कई बार विवादित पोस्टर लगा चुके हैं.