बरेली: यूपी के बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. करीब एक दर्जन बच्चे स्कूल में बंद रह गए जबकि सभी टीचर्स ताला बंद करके घर के लिए निकल गए. ग्रामीणों ने बच्चों की चीख पुकार सुनी और ताला तोड़ कर उन्हें स्कूल से बाहर निकाला.


मामला नबाबगंज तहसील के रिछोला गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय का है. जहां दोपहर 12 बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद शिक्षक स्कूल के गेट पर रोज की तरह ताला डालकर चले गए. लेकिन स्कूल में करीब 1 दर्जन बच्चे अंदर ही रह गए थे. जब बच्चों ने देखा कि वो स्कूल में बंद हो गए है तो बच्चो ने जोर जोर से रोना शुरू कर दिया.

बच्चों की चीख पुकार सुन ग्रामीण इकट्ठे हो गए और फिर ताला तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला गया. करीब दो घण्टे तक बच्चे स्कूल में कैद रहे. ग्रामीणों में इस घटना के बाद आक्रोश है और उन्होंने नबाबगंज थाने में स्कूल के प्रधानाचार्य और सहायक अध्यापक के खिलाफ तहरीर दी है. ग्रामीणों ने 100 नम्बर पर फोन करके पुलिस को बुला लिया था.

छोटे छोटे मासूम बच्चों की चीख पुकार सुन हर किसी का कलेजा फट गया. बच्चे जोर जोर से रो रहे थे और बाहर आने को कह रहे थे. करीब दो घण्टे तक बच्चे स्कूल में बंद रहे जिसके बाद मौके पर पहुचे ग्रामीणों ने ताला तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला. प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.