मेरठ: मेरठ में बुधवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी और करीब आधा दर्जन लोगों को रौंद डाला. यह दर्दनाक हादसा मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के दिल्ली रोड पर हुआ जहां देर रात सड़क पर 100 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ रहे ट्रक ने पहले एक स्कूटी को टक्कर मारी, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई. उसके बाद एक छोटे ट्रक को टक्कर मारी. फिर रिक्शा सवार दो लोगों को रौंद डाला. देखते ही देखते 4 लोग काल के गाल में समा गए. मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है.



इसके अलावा और ना जाने कितने वाहन का ट्रक की चपेट में आ गए घटना से इलाके में कोहराम मच गया. सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. हादसा इतना भीषण था कि 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अधिकारियों की मानें तो अभी तक मौत का आंकड़ा चार है.



घटना के बाद मौके पर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी जमकर हंगामा किया. इस दौरान कुछ अराजक तत्व सक्रिय हो गए. जिन्होंने ट्रक को आग के हवाले करने की भी कोशिश की लेकिन मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल के आगे उनके मंसूबे नाकाम हो गए. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. मृतको की संख्या और बढ़ने का अनुमान है.