नई दिल्ली: दिल्ली में रहने वाले पूर्वांचल के आम आदमी पार्टी के नेताओं का एक धड़ा दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए टिकट बंटवारे से नाखुशी के कारण जनता दल युनाइटेड में जा सकता है. सूत्रों ने इसका संकेत दिया है.


आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं ने बदला पाला


जेडीयू के सूत्रों ने संकेत दिया कि शहर में उत्तर प्रदेश और बिहार के आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं ने पाला बदला है. हालांकि अभी इस बात की पुष्टी नहीं हुई है लेकिन सूत्रों ने इसके संकेत जरुर दिए हैं. आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने संकेत दिया कि आप नेताओं के एक धड़े के भी योगेंद्र यादव के नेतृत्व वाले स्वराज इंडिया पार्टी में शामिल होने की संभावना है.


आप के पूर्वांचल खंड के एक नेता ने कहा, ‘‘कुछ ने (आप के) प्रचार कार्यों में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया जबकि कुछ दूसरे दलों की ओर चले गए हैं. टिकट वितरण से कई कार्यकर्ता नाराज हैं.’


AAP में पूर्वांचल क्षेत्र के बहुत से विधायक


आप में पूर्वांचल क्षेत्र के बहुत से विधायक हैं जैसे राजेश रिषि, बंदना कुमारी, कपिल मिश्रा, संजीव झा, रितुराज, प्रकाश जरवाल आदि. पार्टी इनका इस्तेमाल उस इलाके से संबंध रखने वाले मतदाताओं को लुभाने में कर रही है.


आपको बता दें कि दिल्ली में नगर निगम चुनाव 22 अप्रैल को होना है और पिछले सालों में बदलती राजनीतिक संरचना और राष्ट्रीय राजधानी की जनसांख्यिकी से वचनबद्धता के नियम नये सिरे से लिखे जा रहे हैं.