मेरठ: मेरठ पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए पश्चिम उत्तर प्रदेश के शातिर अपराधी, संजीव उर्फ पकौड़ी को मुठभेड़ में मार गिराया. संजीव के उपर मेरठ से 50 हजार और बागपत से 25 हजार रूपये का ईनाम घोषित था. संजीव महिला प्रधान की हत्या करने मंसूबे से आया था जब पुलिस से उसकी मुठभेड़ हो गई.


मेरठ के सरूरपुर गांव की वर्तमान महिला प्रधान की हत्या करने के उद्देश्य से आये बाइक सवार बदमाशों ने महिला प्रधान पर ताबडतोड़ गोलियां बरसाईं. जिसमें वह बाल-बाल बच गईं. ग्राम प्रधान पर किये गये हमले की सूचना एसएसपी को मिली जिसके बाद जनपद में पुलिस ने चेकिंग और घेराबन्दी शुरु कर दी. क्राइम ब्रांच और कई थानों की फोर्स को तत्काल बदमाशों की घेराबन्दी और गिरफ्तारी के निर्देश दिये गये.

चेकिंग के दौरान सरूरपुर गांव के पास काकेपुर रोड पर बाइक सवार संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया गया लेकिन बदमाश नहीं रुके और टीम पर फायरिंग कर दी. जबाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया. चिकित्सकों ने बदमाश को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने जांच में मृतक बदमाश की पहचान संजीव उर्फ पकौड़ी के रूप में की.

मेरठ एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि संजीव पकौड़ी ने सरूरपुर गांव की महिला प्रधान के पति नीटू औरके भाई प्रविन्द्र की हत्या कर दी थी, जिसकी गवाह महिला प्रधान थीं और अब उनको मारने की साजिश रची गयी थी. संजीव पकौड़ी शातिर किस्म का लुटेरा और हत्यारा था, और कुख्यात बदमाश योगेश भदौड़ा के गिरोह से जुड़ा था. पुलिस से छुपने के लिए संजीव पकौड़ी अपने साथियों के साथ जंगल में ठिकाना बना कर रहता था. उसके साथी अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गये, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

आजम खान को परेशान किया जा रहा, ताकि हमारी सरकार न बने- अखिलेश यादव


यूपी: विश्व हिंदू परिषद का दावा- अयोध्या में आधा से ज्यादा बन चुका है राममंदिर


यूपी: कमलेश तिवारी हत्याकांड में सामने आया पाकिस्तान कनेक्शन!