मेरठ। मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा के आरएसएस जिला प्रचारक सचिन कुमार पर जानलेवा हमला हुआ है. सचिन मंगलवार रात बिजनौर से अपने गांव पुट्ठी बाइक से आ रहे थे. इसी दौरान मवाना परीक्षितगढ़ मार्ग स्थित रामनगर प्याऊ के पास पहुंचते ही तीन बाइक सवार बदमाश मवाना की ओर से आए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. हमले में एक गोली सचिन के पेट में तथा दूसरी गोली बाईं तरफ की बाजू के पास से छूकर निकल गई.


सचिन ने हिम्मत दिखाते हुए बाइक से गांव पहुंचकर अपनी जान बचाई और मामले की सूचना ग्रामीणों को दी. ग्रामीणों ने बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. आरएसएस जिला प्रचारक सचिन कुमार ने घटना की सूचना परीक्षितगढ़ थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित को थाने ले आई. मामला संघ प्रचारक से जुड़ा होने की वजह से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया.



सीओ किठौर रामानंद कुशवाहा व फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंची. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच की जा रही है, जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. जिला प्रचारक सचिन कुमार के पिता त्रिलोक चंद गुप्ता पत्नी बेटे और बेटी के साथ गांव में ही रहते हैं. किराना की दुकान करते हैं. सचिन कुमार संघ के पुराने कार्यकर्ता हैं.



बरेली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ के दौरान 50 हजार का इनामी बदमाश भूरा पठान गिरफ्तार