मेरठ: निकाह के समय दूल्हे को दहेज में बुलेट मांगना उस समय भारी पड़ गया, जब गुस्साए दुल्हन पक्ष ने निकाह से इनकार करते हुए पूरी बारात को बंधक बना लिया. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे और उसके पिता सहित कुछ बारातियों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल दोनों पक्षों के लिए समझौते के प्रयास किए जा रहे हैं.


ये मामला परतापुर थाना क्षेत्र के ततीना गांव का है. कहा जा रहा है कि गांव के रहने वाले अब्दुल रशीद की पुत्री शहरीन की शादी श्याम नगर के रहने वाले शराफत के पुत्र इमरान के साथ तय हुई थी।.तय कार्यक्रम के अनुसार मंगलवार को इमरान बारात लेकर शहरीन के घर पहुंचा था.


युवती के पिता अब्दुल रशीद का आरोप है कि निकाह से कुछ समय पहले ही दूल्हा इमरान दहेज में बुलेट बाइक दिए जाने की मांग पर अड़ गया. दुल्हन पक्ष लाख मिन्नतें की मगर दूल्हा और उसके परिवार वाले अपनी बात पर टस से मस नहीं हुए. जिसके बाद दुल्हन के पिता ने इमरान के साथ अपनी बेटी का निकाह कराने से इनकार कर दिया. इसके बाद शादी के इंतजाम में दुल्हन पक्ष द्वारा खर्च की गई पूरी रकम अदा करने की मांग करते हुए दुल्हन पक्ष ने सभी बारातियों को बंधक बना लिया.


घटना की जानकारी मिलते ही बारातियों में भी हड़कंप मच गया. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा और नोकझोंक हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे और उसके पिता सहित कुछ बारातियों को हिरासत में ले लिया. लड़की पक्ष ने शादी से इनकार करते हुए लड़के पक्ष के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है.


प्रयागराज: छेड़छाड़ के आरोप में भीड़ ने युवक को दी तालिबानी सजा, कालिख पोती फिर निर्वस्त्र कर निकाला जूलस



मेरठ: LLRM मेडिकल कॉलेज में मुर्दे के कर दिए 10 एक्सरे, दो जूनियर डॉक्टर सस्पेंड



बरेली: प्रसाद लेने मंदिर गए चार साल के बच्चे की हत्या, बलि देने की आशंका