मेरठ: चौधरी चरणसिंह विश्वविद्यालय कैंपस में घुसे दो शोहदों ने छात्राओं से सरेआम छेड़छाड़ की और फिर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने विश्वविद्यालय प्रशासन से सीसीटीवी फुटेज मांगी है.


बीकॉम आनर्स प्रथम और द्वतीय वर्ष की दो छात्राऐं मंगलवार शाम विश्वविद्यालय की कैंटीन को ओर जब नाश्ता करने आई तो वहां स्कूटी पर सवार दो शोहदों ने उन्हें घेर लिया. शोहदों ने छात्राओं के पीछे चलना शुरू कर दिया. छात्राओं से उनके नाम और पता पूछा गया.

नशे की हालत में स्कूल पहुंची छात्राएं, बस और कैंटीन के बाहर पी थी शराब


शोहदों ने छात्राओं से आई लव यू बोलने को कहा. छात्राऐं चुप रहीं तो एक शोहदे ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया और उसे रास्ते से किनारे की ओर खींचने की कोशिश की. हाथ छुड़ाकर छात्राएं क्लास की ओर भागीं तो शोहदों ने उनका पीछा किया.

छात्राओं ने जब शोर मचाया तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. उन्होंने जाते जाते लौट कर आने की बात भी कही.

पूर्व सांसद के भाई की मीट फैक्ट्री में तड़प-तड़प कर तीन मजदूरों की मौत


पुलिस ने मांगी सीसी सीसीटीवी फुटेज

विश्वविद्यालय प्रबंधन को छात्राओं ने वारदात की जानकारी दी तो पुलिस को बुलाया गया. मौके पर पहुंचे थाना मेडीकल प्रभारी को वारदात की जगह पर कोई सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ नहीं मिला. कैंटीन और छात्रसंघ अध्यक्ष के ऑफिस के आसपास भी कोई कैमरा नही लगा था.

मेरठ: हजारों अगूंठाटेक हुए क्वालीफाईड, पुलिस ने नामी संस्थाओं की डिग्रियों समेत पकड़ा गैंग


पुलिस ने विश्वविद्यालय प्रबंधन से कहा कि बिना सीसीटीवी कैमरे के शोहदों की पहचान कैसे की जा सकती है. पुलिस ने विश्वविद्यालय प्रबंधन को गेट पर लगे कैमरों से सीसीटीवी फुटेज निकलवाने की जिम्मेवारी दी है. पुलिस का कहना है कि फुटेज मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

सुरक्षा घेरा नाकारा साबित

सीसीएस विवि कैंपस की सुरक्षा के लिए हर साल 4 करोड़ रूपये खर्च किये जाते हैं. वीसी आवास से लेकर विश्वविद्यालय के गेट तक होमगार्डों की फौज मौजूद है. मगर इसके बाबजूद भी शोहदे वारदात के बाद आसानी से मुख्य द्वार से निकलकर फरार हो गये.

रंगदारी की चिट्ठी में बेटे की फोटो के साथ रखा कारतूस, बदमाश बोला 4 लाख दे नहीं तो जान से जाएगा


गेट पर तैनात एक दर्जन होमगार्ड्स ने उन्हें रोका तक नहीं. 222 एकड़ में फैले विश्वविद्यालय परिसर में दो गेट हैं जिनमें से एक विश्वविद्यालय और दूसरा छोटूराम इंजीनियरिंग कालेज की ओर खुलता है. तमाम इंतजामों के बाद भी कैंपस में होने वाली वारदातें रुक नहीं पा रही हैं.

'कचरे के पहाड़' पर नगर निगम को हाईकोर्ट का नोटिस, 27 जुलाई को नगर आयुक्त होंगे हाजिर


दहेज में नहीं मिली कार तो दिया तीन तलाक, ससुर और रिश्तेदार ने भी किया बलात्कार