मेरठ: यूपी पुलिस के दारोगा का बदमाश बेटा मेरठ के टीपीनगर में एक पार्षद से रंगदारी वसूलते गिरफ्तार किया गया है. दारोगा का बेटा और शातिर लुटेरा नितेश वेस्ट यूपी के कुख्यात क्रिमिनल ऊधमसिंह के गैंग का शार्पशूटर भी है. रंगदारी देने से पहले पार्षद ने पुलिस को फोन किया तो पुलिस ने मौके पर ही नितेश को उसके साथी समेत गिरफ्तार कर लिया है.


गैंगस्टर ऊधमसिंह के नाम से मांगी 2 लाख रूपये की रंगदारी

मेरठ नगर निगम के वार्ड-15 से पार्षद कुलदीप सेन टीपीनगर के भोला रोड पर अपने परिवार के साथ रहते है. उन्हें कई दिन से फोन पर रंगदारी के लिए धमकियां मिल रही थी. खुद को वेस्ट यूपी के कुख्यात गैंगस्टर ऊधमसिंह का गुर्गा बताने वाला नितेश ने उनसे फोन पर 2 लाख रूपये की रंगदारी मांगी.

नितेश ने पार्षद से रूपये लेकर अपने घर से बाहर आने को कहा. फोन डिसकनेक्ट होने पर पार्षद कुलदीप ने पुलिस को फोन किया और पुलिस की बताई योजना के तहत पुलिस के पहुंचने तक बदमाश को गलियों में घुमाते रहे.



पुलिस के जाल में ऐसे फंसा दारोगा का बदमाश बेटा

शनिवार देर रात पुलिस जब पार्षद के घर के नजदीक पहुंची तो पार्षद ने बदमाशों को घर के सामने बुला लिया. घर के बाहर पहुंचते ही नितेश और उसके साथी ने कार से निकलते ही तमंचे निकाल लिये. तभी दूसरी ओर से पुलिस आ गई. बदमाश समझ गये कि वह घिर चुके है.

उन्होंने तमंचों से फायरिंग शुरू कर दी. मगर पुलिस की तादात ज्यादा होने के कारण थोड़ी दी देर में वह घिर गये. पुलिस ने पब्लिक की मदद से दोनों को दबोच लिया. नितेश और उसके साथी के पास से लोडेड तमंचा और कारतूस बरामद हुए है.

नितेश टीपीनगर इलाके का ही निवासी है और उसके पिता हापुड़ में यूपी पुलिस के दारोगा हैं. नितेश का साथी विनीत दिल्ली के सुल्तानपुर का निवासी है. पुलिस ने बदमाशों की कार भी बरामद कर ली है.

गिरफ्तार बदमाशों के साथ थे गैंग के दो और बदमाश

टीपीनगर थाना प्रभारी डालचंद ने बताया कि स्थानीय निवासी होने के कारण नितेश पार्षद की आर्थिक स्थिति से वाकिफ था और खुद को ऊधमसिंह का गुर्गा बताकर कई बार फोन करके रंगदारी मांग चुका था. दोनों को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है. दो और बदमाशों के नाम भी इस वारदात में सामने आये हैं.