बाराबंकी: जिले के सफदरगंज थाना क्षेत्र में एकतरफा प्रेम के मामले में एक युवक ने नाबालिग लड़की को जिंदा जला दिया. पुलिस ने बताया कि लड़की पड़ोसी के बच्चों को उनके घर छोड़ने गयी थी. उसी दौरान आरोपी अमित और उसकी मां ने किशोरी को पकड़ लिया. दोनों ने किशोरी के साथ मारपीट की और उसके शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे जला दिया.


लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि अमित ने अपनी मां के साथ मिलकर उसकी पिटाई की और मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी. लड़की के पिता ने बताया कि लड़की तड़पते हुए कह रही थी कि अमित उसे दुसरे लड़के से बात करने से मना करता था और इसी से नाराज होकर उसने उसे जला दिया.

महागठबंधन समय की जरूरत, अकेले लड़ने वाले दल खत्म हो जाएंगे: अजित सिंह

ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने लड़की को जलते देखा और आग बुझा कर उसके पिता को सूचना दी. इसके बाद किशोरी को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता केशवराम की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

क्षेत्राधिकारी (सदर) राजेश यादव ने बताया कि किसी बात को लेकर पीड़िता और आरोपी अमित के बीच झगड़ा हो गया था. इसी गुस्से में उसने पीड़िता का जिंदा जला दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक बाराबंकी दिगम्बर कुशवाहा ने बताया कि 302 में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. उन्होंने प्रेम प्रसंग की बात से इंकार किया और कहा कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.



यूपी की इन बड़ी खबरों को भी पढ़ें-

हमें गले लगाने से पहले राहुल गांधी दस बार सोचेंगे: योगी आदित्यनाथ

बीएसपी की नहीं है कोई वेबसाइट, ना ही सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट है: मायावती

आज़म खान की मुसलमानों से अपील, सलामती चाहते हैं तो तुरंत बंद कर दें डेयरी बिजनेस

विनय कटियार का विवादित बयान, कहा- अगर गौ हत्या नहीं रुकी तो मॉब लिंचिंग भी नहीं रुकेगी

कितनी पार्टियां होंगी महागठबंधन में शामिल, कौन होगा चेहरा और किसको मिलेंगी कितनी सीटें?