बिहार शरीफ: बिहार में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के वीडियो के वायरल होने का ताजा मामला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में प्रकाश में आया है. नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है. पुलिस के अनुसार, इस वायरल वीडियो में एक लड़की के साथ दो लड़के अश्लील हरकत करते नजर आ रहे हैं. नालंदा में इस तरह का यह दूसरा मामला है.


आरोप है कि इन लड़कों ने नाबालिग के साथ रेप करने की भी कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं कर पाने के बाद इस वीडियो को सोशल साइट पर डालकर वायरल कर दिया. पीड़ित लड़की के पिता के इस घटना के संज्ञान में आने के बाद इस मामले की एक प्राथमिकी चंडी थाना में दर्ज कराई है. चंडी के थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि दर्ज प्राथमिकी में तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है.


पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी बोधी बिगहा गांव निवासी नंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इससे पहली ऐसी घटना पटना, कैमूर और जहानाबाद जिलों में हो चुकी है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.