बुलंदशहर: योगीराज में बुलंदशहर पुलिस का मिशन एनकाउंटर जारी है. यूपी पुलिस ने रात के अंधेरे में ग्रेटर नोएडा से लेकर बुलंदशहर तक बदमाशों पर शिकंजा कसा. पुलिस की बदमाशों से उस समय मुठभेड़ हो गई जब अनिल दुजाना गैंग के 5 बदमाश बुलंदशहर में लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. सिकंदराबाद में एक पेट्रोल पंप के पास पुलिस ने मुठभेड़ के बाद इन बदमाशों को पकड़ लिया.


मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से अनिल दुजाना गैंग के तीन लुटेरे घायल हो गए, जबकि एक कांस्टेबल अनेक सिंह भी गोली लगी है. तीनों बदमाशों पर एक दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं. इन पर 25-25 हजार रुपए का इनाम रखा गया था. पुलिस ने इनके पास से एक लग्जरी कार, पिस्टल, तमंचा और कारतूस बरामद किया है.


पुलिस की गिरफ्त में आए ये बदमाश ग्रेटर नोएडा के कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना गैंग के सदस्य हैं. इनकी पहचान बिसम्बर उर्फ भीमा, सोनू और नजर उद्दीन के रुप में हुई है. ये तीनों बदमाश सफेद रंग की इसी लग्जरी कार में सवार होकर सिकंदराबाद में एक पेट्रोल पंप को लूटने जा रहे थे कि सिकंदराबाद नोएडा मार्ग पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को देख कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. मुठभेड़ के दौरान तीन इनामी बदमाशों के पैर में गोली लगी. गोली लगने के बाद घायल तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर गैंग के दो लुटेरे फरार हो गए.

गिरफ्त में आने के बाद बदमाशों ने बताया कि वो लोग सिकंदराबाद में एक पेट्रोल पंप को लूटने जा रहे थे. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर रही है जबकि फरार हुए दो बदमाशों की तलाश में कांबिंग जारी है.