संतकबीरनगरः पुरानी रंजिश में एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर भाग रहे बदमाश को भीड़ ने घेरकर पकड़ लिया. भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की और उसे मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद से ही गांव में सन्‍नाटा पसरा हुआ है. वहीं एहतियात के लिए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है.


संतकबीरनगर के धनघटा इलाके के गोविंदगंज बाजार में बुधवार की शाम 7 बजे के करीब ये घटना हुई. पुलिस के मुताबिक इलाके के गागरगाड के रहने वाले सर्वेश का सलमान के नाम के युवक के साथ पुरानी रंजिश चलती रही है. बुधवार की शाम चाट की दुकान पर दोनों आमने-सामने हो गए. कहासुनी के दौरान बात‍ गाली-गलौज से मारपीट में तब्‍दील हो गई. उसके बाद सलमान ने सर्वेश को तमंचे से गोली मार दी.


गोली लगने के बाद सर्वेश सड़क पर ही गिर गया. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. उसके बाद सलमान भी वहां से भागने लगा. इतने में आक्रोशित भीड़ ने उसे घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. आक्रोशित भीड़ ने उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजवा दिया. एहतियात के तौर पर गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.


सीओ धनघटा आनंद कुमार ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर सर्वेश और सलमान में पुरानी रंजिश थी. बुधवार की शाम दोनों का सामना हो गया. उसी दौरान हुए विवाद में सलमान ने सर्वेश को गोली मार दी. मौके पर ही सर्वेश की मौत हो गई. भागने के दौरान सलमान को भीड़ ने घेर लिया और उसकी पिटाई कर उसे मौत के घाट उतार दिया. लाश को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल घटना में किसी अन्‍य के शामिल होने की बात सामने नहीं आई है.