मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी अभिषेक कौशिक का भाई बताकर मुरादाबाद में प्रशासनिक अफसरों को धमकाने और रौब जमाने के मामले में सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी युवक दीक्षित शर्मा को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक,  युवक पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री योगी के ओएसडी अभिषेक कौशिक का भाई बनकर मुरादाबाद के प्रशासनिक अधिकारियों को गलत काम करने के लिए धमकी दे रहा था. जब मामले की जानकारी सीएम योगी के ओएसडी अभिषेक कौशिक को हुई तो उन्होंने यहां के अधिकारियों को इस बारे में सूचित किया, जिसके बाद इस मामले में सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज किया गया.


अभिषेक कौशिक ने पुलिस को एक नंबर भी मुहैया कराया था, जिससे आरोपी अधिकारियों को फोन कर धमकी देकर काम कराने को कहता था. पुलिस पड़ताल में आरोपी दीक्षित शर्मा अमरोहा के काठ दरवाजे का रहने वाला निकला. आरोपी को सिविल लाइन पुलिस ने शुक्रवार रात मुरादाबाद में ही गिरफ्तार कर लिया है. वह एक रेस्टोरेंट चलाने का काम करता है.


एएसपी अपर्णा गुप्ता ने शनिवार को आईपीएन को बताया कि सूचना मिली थी की कोई अज्ञात युवक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी अभिषेक कौशिक के नाम से प्रशासनिक अधिकारियों पर दबाव बनाकर काम कराने के लिए अधिकारियों को फोन कर रहा है. इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी. शुक्रवार रात को उस व्यक्ति को सिविल लाइन पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है.