मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुए हरयाणवी डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर शिव सेना विरोध में आ गयी है. शिव सेना के जिला प्रमुख परमेश्वर दयाल तुरैहा ने सपना चौधरी और कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ मुरादाबाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में परिवाद दायर करते हुए आरोप लगाया है कि सपना चौधरी के अश्लील डांस से भारतीय संस्कृति को धूमिल करने की कोशिश की गयी है.


परमेश्वर दयाल तुरैहा ने कहा कि जिस तरह सपना चौधरी के कार्यक्रम में हंगामा हुआ उस से बलवा भी हो सकता था. शिव सेना नेता का आरोप है की एक तरफ जहां मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार और हत्या की घटनाए नहीं रुक पा रही हैं ऐसे में सपना चौधरी का अश्लील डांस करा कर जिला प्रशासन ने लगभग 11 लाख रूपये के सरकारी धन का दुरूपयोग किया है.

तुरैहा ने कहा कि कार्यक्रम में सरकारी मशीनरी का भी दुरूपयोग किया गया और रात में दस बजे के बाद भी डीजे बजाया गया जो सुप्रीम कोर्ट के के आदेशों का उल्लंघन है. शिव सेना नेता ने सपना चौधरी और कार्यक्रम के आयोजक (जिला प्रशासन) के ज़िम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है. कोर्ट ने परिवाद दर्ज करते हुए मामले की सुनवाई की अगली तारीख 29 जून तय की है.

बता दें कि सपना चौधरी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने पहुंची थी. सपना चौधरी को देखने के लिए यहां भारी संख्या में प्रशंसक पहुंचे और जमकर बवाल भी काटा. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जिला कृषि, विकास एंव सांस्कृतिक प्रदर्शनी में सपना चौधरी समा बांधने पहुंची थी. ये कार्यक्रम मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में आयोजित किया गया था. लेकिन जैसे ही सपना चौधरी स्टेज पर पहुंची तो उन्हें देखने आए फैंस बेकाबू हो गए और उन पर काबू पाना पुलिसवालों के लिए चुनौति बन गया.

सपना चौधरी के कार्यक्रम में भीड़ पुलिस के काबू से बाहर हो गयी जिसे संभालने के लिए कई बार पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा.