मुरादाबाद: आखिरकार ईद के मौके पर लड़कों से गले मिलने वाली लड़की सामने आ ही गई. अलीशा मलिक नाम की ये लड़की अब सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी है. पूरे मुरादाबाद में इसी लड़की की चर्चा है. वीडियो लाखों लोग देख चुके हैं और अब भी इसे लगातार शेयर किया जा रहा है.


एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए अलीशा ने कहा कि उन्हें ऐसा उम्मीद नहीं था कि उनका वीडियो वायरल हो जाएगा. अलीशा यूट्यूब पर अपना चैनल चलाती हैं. वे ईद पर 100 लोगों से गले मिल कर वीडियो बनाना चाहती थीं.

उन्होंने वीडियो बनाया भी और 100वें कंटस्टेंट को गिफ्ट भी दिया. उनका वीडियो वायरल हो गया. कुछ लोगों ने उनकी तारीफें कीं तो कुछ ने उनके कपड़ों और लड़कों से गले मिलने के लिए खराब बातें भी कहीं.

व्यापारी ने दी थी अपनी ही सुपारी, बदमाशों को डेढ़ लाख रुपये और पिस्टल भी दिए थे

अलीशा इस बात से दुखी हैं. उन्होंने कहा,"मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी कि मेरे कपड़ों पर सवाल उठाया जाएगा. लोग भद्दे कमेंट कर रहे हैं तो दुख हो रहा है. अब तो लड़का-लड़की बराबर हैं. दुनिया को इन बातों से ऊपर उठना चाहिए."

आपको बता दें कि मुरादाबाद के अलग-अलग मॉल्स में अलीशा ने लोगों के साथ मुलाकात की. गले मिलीं और ईद की मुबारकबाद दी. उनसे गले मिलने के लिए लड़कों की लाइनें लग गई थीं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.