मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कोरोना मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस पर पथराव किया गया. सिर्फ एंबुलेंस ही नहीं पुलिस की गाड़ी पर भी हमला हुआ. एंबुलेंस कर्मियों के साथ डॉक्टर भी घायल हुए हैं. एंबुलेंस कर्मियों की मानें तो अभी और डॉक्टर घटनास्थल पर घिरे हुए हैं. इस मामले पर संज्ञान लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दोषियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी.


एंबुलेंस ड्राइवर का कहना है कि कुछ लोगों ने मेडिकल टीम और पुलिस पर पथराव किया, जो संभावित रूप से कोरोना संक्रमित को लेने के लिए गए थे. जब हमारी टीम मरीज के साथ एम्बुलेंस में बैठी, अचानक कहीं से भीड़ आई और पथराव शुरू कर दिया, कुछ डॉक्टर अभी भी घायल हैं. घटना स्थल पर एसपी सिटी सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग की टीम और पुलिस कोरोना वायरस के संक्रमण में आए परिवार के लोगों को क्वारंटाइन के लिए ले जाने के लिए नवाबपुरा इलाके में पहुंची थी. तभी वहां के लोगों ने टीम पर पथराव कर दिया. इसके साथ ही उन लोगों नें एंबुलेंस में भी तोड़-फोड़ की. अतानक हुए हमले में टीम किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागी. बताया जा रहा है कि एक डॉक्टर को बंधक बना लिया गया है. मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गई है.


गुजरात के CM विजय रुपाणी का हुआ कोविड 19 टेस्ट, कोरोना पॉजिटिव विधायक के संपर्क में आए थे