मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में कार से युवती को अगवा कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. गैंगरेप के बाद युवती को बदहवास हालत में सड़क किनारे फेंक दिया. परिजनों को मिली युवती का निजी अस्पताल में इलाज कराया गया और अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही की पुलिस से मांग की गई. पुलिस ने युवती का मेडिकल कराकर कोर्ट में पेश किया है. ये घटना 22 जनवरी की है.


मामला जनपद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है. थाना क्षेत्र के अगवानपुर से सोमवार दोपहर कार सवार युवकों ने एक युवती को अगवा कर लिया था. आरोपी उसे सराय खजूर गांव में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.



परिजन और पुलिस युवती की तलाश में जुटे थे इसी दौरान युवती मंगलवार को बदहवास हालत में बाईपास पर पड़ी मिली सूचना मिलने पर परिजन पहुंच गए और एक निजी अस्पताल में भर्ती कराकर उसका इलाज कराया. परिजनों ने सिविल लाइन थाने में तहरीर देकर आरोपियों के ख़िलाफ़ कार्यवाही की मांग की है.

युवती के परिजनों का कहना है कि परिजनों पर आरोपियों और मौजूदा नगर पालिका चेयरमैन के द्वारा समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है और जान से मारने की धमकी दी जा रही है जिसकी वजह से परिवार दहशत में है.

इस मामले पर सिविल लाइंस सीओ ने कहा कि एक गैंगरेप का मामला सामने आया है. केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच की जा रही है, आगे की जांच चल रही है.