गोरखपुर में भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता और पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि गुजरात में भाजपा 3/4 बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. शाहनवाज ने कहा कि राहुल गांधी शोले फिल्‍म के दौर में जी रहे हैं. उनके डायलॉग का गुजरात की जनता पर कोई असर नहीं होगा.


ताजमहल पर दिया बड़ा बयान



उन्होंने कहा कि मुगल ताजमहल को अपनी जेब में रखकर नहीं लाए थे. ताजमहल यहां की मिट्टी, पत्‍थर और कारीगरों की मेहनत से बनकर तैयार हुआ था. वह यहां की धरोहर है. इसे तैयार करने वाले कारीगरों के बदले में हाथ काट लिए गए. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ताजमहल पर विवाद करना ठीक नहीं है.

योगी की तारीफ



यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि पूर्वांचल और गोरखपुर का सौभाग्‍य है कि योगी आदित्‍यनाथ जी जैसे मुख्‍यमंत्री हमें मिले हैं. उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश को अपराध और भ्रष्‍टाचार मुक्‍त बनाया है. उन्‍होंने कहा कि वह और योगी आदित्‍यनाथ भी केरल गए थे. केरल में लाल झंडे वालों और नक्‍सलियों में कोई फर्क नहीं है.

हिमाचल में होगी विजय

शाहनवाज ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी बड़ी सफलता हासिल करेगी वहीं कांग्रेस जीरो पर आउट हो जाएगी. वहां के मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्‍व में कांग्रेस अपने मुकदमे लड़ने में ही लगी रही.

जीएसटी पर उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार ने दिवाली के पहले उसमें काफी सुधार किया है. जीएसटी सरल कानून है. उसमें जो दिक्‍कतें आई है उसे दूर किया है. जीएसटी आने के बाद देश की इकोनॉमी तेजी से बढ़ेगी.