नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी में मचे पारिवारिक घमासान के बीच आज 325 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते हुए पार्टी मुखिया मुलायम सिंह ने चुनाव को लेकर संकेत दिए कि अगले साल फरवरी में चुनाव हो सकते हैं. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह ने कहा, ''आपमें बड़ा जोश है, लेकिन क्या आपमें एकता है ? हम बड़ी लड़ाई लड़ने जा रहे हैं. मार्च में बोर्ड एग्जाम है इसलिए 28 फरवरी से पहले चुनाव होगा.''


यूपी चुनाव से पहले अखिलेश को एक और झटका


यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले यादव कुनबे में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच सीएम अखिलेश यादव को एक और तगड़ा झटका लगा है. अखिलेश को ये झटका शिवपाल ने नहीं बल्कि खुद नेताजी यानी मुलायम सिंह यादव ने दिय़ा है. आज मुलायम सिंह यादव ने कहा कि चुनाव से पहले मुख्यमंत्री के कैंडिडेट की घोषणा नहीं होगी.


अखिलेश के कई करीबियों के टिकट कटे


एसपी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव के करीबी मंत्री अरविन्द सिंह गोप का टिकट काट दिया है और उनकी जगह बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे राकेश वर्मा को टिकट मिला है. इसके साथ ही अयोध्या से पवन पांडे का टिकट काट दिय़ा गया है.


क्यों बीच में आए सपा सुप्रीमो?
टिकट बंटवारें को लेकर अखिलेश और उनके चाचा शिवपाल को लेकर जबर्दस्त लड़ाई चल रही है. यही वजह है कि अब खुद मुलायम को टिकट बंटवारे में कूदना पड़ा है.