मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में शुक्रवार को उग्र भीड़ ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मॉब लिंचिंग का शिकार हुए युवक पर किसान के खेत पर स्थित ट्यूबवेल से कुछ चोरी करने का आरोप था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.घटना के बाद जनपद में सनसनी फैल गई और आनन-फानन में आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



पुलिस के मुताबिक, यह घटना जिले के छपार थाना क्षेत्र के बिजोपुरा गांव में हुई. ग्रामीणों को सूचना मिली कि खेत पर स्थित एक ट्यूबवेल पर कोई सामान चोरी कर रहा है. इस बात से उग्र ग्रामीणों की भीड़ खेत पर पहुंच गई और बिना कोई पूछताछ या बातचीत किए मौके पर मिले आरोपी युवक को पीटने लगी.



भीड़ में से ही कुछ लोगों ने धारदार लोहे के सामान से युवक पर वार भी कर दिए, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी.



एसएसपी अनन्त देव तिवारी ने बताया की छपार थाना क्षेत्र के एक गांव बिजोपुरा गांव में ट्यूबवेल के पास डॉयल 100 को सूचना मिली थी की एक बदमाश को ग्रामीणों ने घेर रखा है. जब वहा जाकर देखा तो ट्यूबवेल के पास गन्ने के खेत में एक व्यक्ति मरा हुआ पड़ा मिला, जिसे पीट-पीट कर गांव वालों ने मार दिया था. इसमें पुलिस के द्वारा हत्या का अभियोग दर्ज कर लिया गया है. मृतक की पहचान कराई जा रही है.