मुज़फ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर के तितावी थाना क्षेत्र में देर रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में 25-25 हजार के इनामी दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं, साथ ही एक दरोगा और एक कॉन्स्टेबल भी बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे और एक चोरी की बाइक बरामद हुई है.






दरअसल पूरी घटना तितावी थाना क्षेत्र के गांव जसोई रोड की है जहां पर तितावी पुलिस को मुखबिर के द्वारा बाइक पर तीन बदमाशों के आने की सूचना मिली थी. जिसको लेकर तितावी पुलिस जसोई रोड पर चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध बाइक पर सवार तीन लोगों को रोकने प्रयास किया. मगर बाइक पर सवार तीन बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगे. जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग कर दी.


पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में 25-25 हजार रूपए के दो इनामी बदमाश सोनू सक्का और फ़िरोज़ पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस के अनुसार फिरोज पर पांच और सोनू सक्का पर संगीन धाराओं में 28 मुक़दमे दर्ज हैं. वही पकड़ं गए बदमाशों के एक फरार साथी के लिए जंगलो में कॉम्बिंग की जा रही है.