मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में कुहासे की वजह से बड़ा सड़क हादसा हुआ है. एनएच 28 फोरलेन स्थित कांटी छिन्मस्तिका मंदिर के पास कोहरे की वजह से करीब आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां आपस मे टकरा गईं. इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.


जख्मी लोगों को इलाज के कांटी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है जहां इलाज कराया जा रहा है. वहीं घटना में कुछ लोगों को बेहतर चिकित्सा के लिए श्री कृष्ण सिंह मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है. घटना को लेकर घटना स्थल पर लोगों ने एनएच 28 हाइवे को जाम कर लगभग दो घंटे तज आवागमन ठप रखा.


स्थानीय लोगों ने लगाया अवैध कटिंग को बताई वजह


स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि घटना स्थल के पास कुछ व्यवसाई हैं जो एनएच पर अवैध रूप से डिवाइडर को काट कर गाड़ियों को घुमाने का रास्ता बना चुके हैं. इस घटना के समय भी एक गाड़ी इसी अवैध कटिंग वाले रास्ते से घुमाया जा रहा था जिसमे कोहरे के कारण सभी गाड़ियां आपस के टकरा गईं.


सीओ ने हाथ खड़े किए


घटनास्थल पर पहुंचे अंचलाधिकारी कांटी दिलीप कुमार के बयान से स्थानीय लोगों के आरोप की पुष्टि हो गई. लेकिन अंचलाधिकारी ने हाथ खड़े करते हुए बताया कि इस रास्ते से गाड़ियों को घुमाया जाता है लेकिन यह हमारे हाथ का चीज नही है. हमलोग विभाग को लिखेंगे कि इस रास्ते को बन्द किया जाए. मामले में घटना स्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी सोना प्रसाद ने एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि भी की. साथ ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई.


यह भी देखें