नई दिल्ली: बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिकागृह रेप कांड के विरोध में कल आप कार्यकर्ता पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की अगुवाई में पटना में प्रदशर्न करेंगे. संजय सिंह ने आज बताया कि मुजफ्फरपुर की दिल दहला देने वाली घटना के विरोध में पटना स्थित राजभवन का कल सुबह 11 बजे घेराव किया जाएगा.


संजय सिंह ने आप कार्यकर्ताओं से इसमें शामिल होने की अपील करते हुए कहा कि पार्टी कार्यालय पर सभी नेताओं के साथ एकत्र होकर राजभवन के लिए शांतिमार्च निकाला जाएगा. उन्होंने कहा कि इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस घटना के खिलाफ और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिये एकजुट होकर आवाज उठानी होगी.


आप नेता ने कहा कि इस घटना में प्रभावशाली लोगों का नाम सामने आ रहा है. इसलिए पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए आंदोलन ही एकमात्र उपाय है. अगर इस अन्याय के खिलाफ अभी आवाज नहीं उठायी गयी तो निर्दोष और मासूमों को न्याय नहीं मिल पाएगा.


उधर आज आरजेडी ने बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर साइकलि मार्च निकाला. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में रावण और दुर्योधन की सरकार है. उन्होंने कहा कि बिहार पूरे देश में शर्मसार हो रहा है. लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति खराब है. मुजफ्फरपुर शेल्टर हाऊस केस पर सीएम नीतीश की चुप्पी आपराधिक चुप्पी है. तेजस्वी के स्वागत के लिए जगह-जगह चाय की व्यवस्था की गई है. काफी संख्या में लोग (ज़्यादातर युवा) सड़कों के दोनों तरफ मौजूद दिखे. तेजस्वी की साइकिल रैली में साइकिल से ज़्यादा गाड़ियां हैं.