लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी बहुत शातिर पार्टी है, अफवाह फैलाने में इसको महारत हासिल है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपनी बुराइयों और पापों को छुपाने के लिए हमेशा 'धर्म' को आगे ले आती है.


मुन्ना बजरंगी को पहले ही हो गया था अपने क़त्ल का अंदेशा, लगाई थी सुरक्षा की गुहार


संजय सिंह ने कहा- मुन्ना बजरंगी की जेल के अंदर हत्या हो जाना एक बड़ी घटना है
बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या पर संजय सिंह ने कहा कि जेल के अंदर हत्या हो जाना एक बड़ी घटना है, जांच से कई बिंदु स्पष्ट होंगे. लेकिन एक बात बिल्कुल तय है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है.


देखिए बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के तुरंत बाद की तस्वीरें


जंगलराज में तब्दील हो चुका है प्रदेश
उन्होंने कहा कि प्रदेश जंगलराज में तब्दील हो चुका है. बलात्कार की घटनाएं 30 प्रतिशत बढ़ गई हैं, महिलाएं-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, मासूम बच्चियों को मारकर फेंक दिया जाता है. योगी राज में गुंडाराज अपने चरम पर है.


15 साल की उम्र में ही मुन्ना बजरंगी ने रख दिए थे अपराध की दुनिया में कदम, उठा लिए थे हथियार


संजय ने कहा- हिंसा से कोई देश नहीं बदलता
संजय ने कहा कि हिंसा से कोई देश नहीं बदलता है, योगी और बीजेपी के लोगों को हिंसा की मानसिकता से बाहर निकलना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही गई है.


छात्र नेताओं की हत्या कर सुर्खियों में आया था मुन्ना बजरंगी, कराया था जेलर का भी मर्डर


पीएम मोदी पर भी साधा निशाना
आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि 'प्रधानमंत्री कहते थे कि मां गंगा ने मुझे बुलाया है, लेकिन अब वही बेटा अपनी मां को रुला रहा है. केंद्र सरकार गंगा की सफाई के नाम पर 3600 करोड़ रुपया खर्च कर चुकी है. इसके बावजूद कहीं भी गंगा की सफाई नहीं हुई है.सिर्फ कुछ घाट चमकाए गए हैं."


मुन्ना बजरंगी की हत्या: बागपत जेल के जेलर निलंबित, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश


सांसद ने कहा कि गंगा की सफाई के नाम पर इतनी बड़ी रकम आखिर कहां खर्च की गई, यह नहीं बताया जा रहा है, लेकिन भ्रष्टाचार मुक्त सरकार होने का दावा किया जा रहा है. मोदी सरकार अब सुप्रीम कोर्ट को जवाब दे कि चार साल में उसने लोकपाल क्यों नहीं बनाया.