Lok Sabha Election 2019: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि प्रदेश में अल्पसंख्यकों के कल्याण की अनेकों योजनाएं चलाई गयी हैं. टेढ़ागाछ प्रखंड के बेनुगढ़ में जेडीयू प्रत्याशी महमूद अशरफ के पक्ष में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 13 साल तक सेवा का मौका मिला है जिसमें कानून का राज स्थापित कर न्याय के साथ विकास कर रहा हूं. हर तबके का विकास हुआ. समाज के किसी तबके की उपेक्षा नहीं हुई है. कोई इलाका नहीं छोड़ा.


नीतीश कुमार ने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग कितना भी भ्रमित करे पर सच्चाई छुप नहीं सकती. अल्पसंख्यकों के कल्याण की अनेकों योजनाएं चलाई हैं. सरकारी स्कूलों की तरह मदरसों का विकास किया गया. उन्होंने कहा कि अब मदरसा शिक्षकों को सातवां वेतनमान और वस्तानिया, फोकनिया और मौलवी पास बच्चे—बच्चियों को वजीफा छात्र—छात्राओं को अब वजीफा मिलेगा.


मुख्यमंत्री ने कहा कि सेवा करना ही मेरा धर्म है. इतने सालों की मजदूरी के रूप में जेडीयू को वोट देने का आग्रह कर रहा हूं. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश ने कहा कि हर गांव में बिजली, रसोई गैस और शौचालय की व्यवस्था बिना किसी भेदभाव के की गई है. महिलाओं को सम्मान मिला. महिलाओं की मांग पर सूबे में शराबबंदी लागू की जिससे गरीब परिवार का उद्धार हुआ है.