पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को अपने आवास पर सांसदों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है. साथ ही इस बैठक में उन मास्टर ट्रेनर को भी बुलाया गया है जिन्हें हाल ही में ट्रेनिंग दी गई है. इस बैठक से पहले नीतीश कुमार ने साफ किया है कि इस मीटिंग में सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर कोई चर्चा नहीं की जाएगी.


इस बैठक में नीतीश इन मास्टर ट्रेनर को पूरे बिहार में कैसे बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देनी है. इस पर चर्चा करेंगे. वहीं इससे पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि इस मीटिंग में पार्टी के सभी राष्ट्रीय नेता से लेकर प्रखंड स्तर तक के नेता रहेंगे तो हो सकता है सीएम नीतीश कुमार सीएए, एनआरसी और एनपीआर पर अपना वक्तव्य देंगे. लेकिन नीतीश ने पत्रकारों से बात करते हुए साफ किया कि इस बैठक में किसी और मुद्दे पर चर्चा नहीं की जाएगी.


नीतीश कुमार ने कहा, "हमारे पार्टी के स्टेट यूनिट के ट्रेनर ने जिन्हें ट्रेनिंग दी गई है वो सभी कल यहां आएंगे. नीतीश ने बताया कि ये ट्रेनर्स को बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देंगे. इस दौरान जिला अध्यक्ष के साथ प्रखंड के अध्यक्ष और हमारे जितने भी एमएलए एमएलसी उपस्थित रहेंगे ताकि ट्रेनिंग का काम समय सीमा में पूरा किया जा सके.


वहीं दिल्ली विधान सभा चुनाव में प्रचार करने जाने को लेकर नीतीश कुमार ने साफ किया कि, 30 जनवरी के बाद उनका दिल्ली जाने का कार्यक्रम है. बता दें दिल्ली विधानसभा चुनाव में जेडीयू इस बार बीजेपी के साथ मिलकर दो सीटों पर चुनाव लड़ रही है.


ये भी पढ़ें


शाहीन बाग दिल्ली के चुनाव में गेम चेंजर तो नहीं बन जाएगा?

दिल्ली चुनाव: कभी योगेंद्र-प्रशांत के खेमे से था आतिशी का संबंध, अब कालकाजी से आजमा रही हैं किस्मत