नोएडा: नोएडा थाना फेस थ्री की पुलिस ने एक ऐसे गैंग को पकड़ा है जो पहले मोबाइल चुराता था, फिर नकली बिल बनाता था और इसके बाद इन मोबाइलों को ओएलएक्स पर बेच देता था. ग्राहक को बिल मिलता था तो वह समझ ही नहीं पाता था कि मोबाइल चोरी का है. पुलिस ने इस गैंग के चार लोगों को गिरफ्तार किया है और काफी मोबाइल भी जब्त किए हैं.


कासगंज में सफाईकर्मी को मारी गोली, बदायूं में दलित को पिलाया पेशाब


पुलिस ने मोबाइल लुटेरों के गैंग का खुलासा करते हुए एक दुकानदार असलम के अलावा चार शातिर मोबाइल लुटेरे- मोहित, बबलू, तारिक औऱ आशीष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. ये लोग रास्ता चलते लोगों से मोबाइल लूट कर साइबर कैफे चलाने वाले असलम के पास जाता थे. असलम फर्जी बिल बनाता था जिसके बाद मोबाइलों को OLX पर बेच दिया जाता था.


दूल्हे ने शराब पीकर मांगा दहेज, दुल्हन ने बुलाई पुलिस


नोएडा के एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने इनके कब्जे से 11 मोबाइल, दो लेपटॉप, दो प्रिंटर, एक कैश मीमो, बिलबुक औऱ दो स्कूटी बरामद की हैं. इस गैंग का मास्टरमाइंड मोहित और असलम को बताया गया है.


उन्होंने बताया कि ये गिरोह ऐसे लोगों को निशाना बनाता था जो अकेले, सुनसान, कम भीड़ वाले इलाकों में मोबाइल पर बात कर रहे होते थे. ये लोग स्कूटी पर तेज गति से आते थे और मोबाइल छीन कर फरार हो जाते थे.


गाड़ी सीख रहे युवक ने आधा दर्जन लोगों को कुचला