नई दिल्ली: उपेंद्र कुशवाहा के बाद अब एलजेपी के पासवान भी बीजेपी को आंख दिखाने लगे हैं. एनडीए की सहयोगी एलजेपी के चिराग पासवान ने ट्विटर पर भड़ास निकाली. चिराग पासवान का कहना है कि टीडीपी और आरएलएसपी के एनडीए से जाने के बाद गठबंधन नाज़ुक मोड़ से गुजर रहा है.


चिराग पासवान ने ट्विटर पर लिखा, ''टीडीपी और आरएलएसपी के एनडीए से जाने के बाद गठबंधन नाज़ुक मोड़ से गुजर रहा है. ऐसे समय में बीजेपी गठबंधन में बचे हुए साथियों की चिंताओं को समय रहते सम्मान पूर्वक तरीके से दूर करे.''


चिराग ने एक दूसरा ट्वीट भी किया, इसमें लिखा, ''गठबंधन की सीटों को लेकर कई बार बीजेपी नेताओं से मुलाकात हुई लेकिन अभी तक ठोस बात आगे नहीं बढ़ पाई है. इस विषय पर समय रहते बात नहीं बनी तो इससे नुकसान भी हो सकता है.''


सूत्रों के मुताबिक बिहार में सीट फॉर्मूले पर पासवान नाराज हैं. पहले ही आरएलएसपी के उपेंद्र कुशवाहा सीट फॉर्मूले से नाराज होकर गठबंधन से अलग हो चुके हैं. दरअसल अमित शाह जब बिहार दौरे पर आए थे तो उस वक्त उन्होंने कहा था कि एक महीने के अंदर सब फाइनल हो जाएगा.


इसके बाद जब नीतीश कुमार और अमित शाह की मुलाकात दिल्ली में हुई तब ये कहा गया कि दो तीन दिनों के अंदर सीटों का फार्मूला निकल जाएगा. इसके बाद उपेन्द्र कुशवाहा के जाने तक इंतज़ार करने को कहा गया. लेकिन कुशवाहा के एनडीए से जाने के बाद भी कोई फैसला नहीं हुआ. ऐसे में चिराग़ काफी भड़के हुए हैं. चिराग़ की परेशानी ये है कि वो सीट की फाइनल बात चीत को लेकर कहीं जा नहीं पा रहे हैं.