इंदौर: बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की पिटाई से घायल हुए अधिकारी को गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है. अधिकारी की पिटाई का ये मामला दो दिन पहले का है. आकाश विजयवर्गीय ने आवेश में आकर जर्जर मकान ढहाने गये इंदौर नगर निगम के दल के साथ शहरी निकाय के एक अधिकारी को क्रिकेट के बल्ले से पीटा था.


अस्पताल के डॉक्टर ने की पुष्टि

अधिकारी के आईसीयू में भर्ती होने की पुष्टि पलासिया क्षेत्र स्थित निजी अस्पताल के एक डॉक्टर ने शुक्रवार को की. उन्होंने बताया कि नगर निगम के भवन निरीक्षक को गुरुवार देर शाम उच्च रक्तचाप की शिकायत पर आईसीयू में भर्ती किया गया. डॉक्टर ने बताया कि मरीज की हालत स्थिर बनी हुई है. आकाश (34) बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं और नवंबर 2018 का विधानसभा चुनाव जीतकर पहली बार विधायक बने हैं.


ये है मामला

इंदौर शहर के गंजी कम्पाउंड क्षेत्र में एक जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के दौरान बुधवार को बड़े विवाद के बाद बीजेपी विधायक ने नगर निगम के भवन निरीक्षक को क्रिकेट के बल्ले से पीट दिया था. आकाश विजयवर्गीय की इस मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है और उन्हें फिलहाल न्यायिक हिरासत के तहत स्थानीय जेल में बंद किया गया है. पिछले दो दिनों में यहां की अलग-अलग अदालतों में उनकी दो जमानत अर्जियां खारिज हो चुकी हैं.


जानलेवा सेल्फी: Selfie लेने में शार्क अटैक से पांच गुना ज्यादा लोगों की मौत, मृतकों में सबसे अधिक भारतीय


जापान: पीएम मोदी के सामने लगे 'जयश्री राम' के नारे, पीएम बोले-टैलेंट और टेक्नोलॉजी से होगा राष्ट्र निर्माण


हरियाणा कांग्रेस की बैठक में बोले राहुल गांधी- अब मैं नहीं नया अध्यक्ष करेगा राज्य पर फैसला- सूत्र


G-20: ब्रिक्स देशों के राष्ट्राध्यक्षों से बोले मोदी- आतंकवाद के सभी रास्ते बंद हो, इसके खिलाफ हो इंटरनेशनल सम्मेलन

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय की अधिकारी पर जूता ताने सालों पुरानी तस्वीर वायरल, जानें मामला