लखनऊ: कमलेश तिवारी हत्याकांड में आज नागपुर से एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. सैय्यद अली नाम के आरोपी से एटीएस की नागपुर यूनिट ने पूछताछ की. पूछताछ में पता चला कि सैय्यद अली इस हत्याकांड में शामिल दूसरे आरोपियों के लगातार संपर्क में था. नागपुर एटीएस यूनिट ने सैय्यद अली को गिरफ्तार कर उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दिया है. उत्तर प्रदेश पुलिस ट्रांजिट रिमांड लेकर सैय्यद अली को लखनऊ आएगी. बता दें कि हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी (45) की नाका हिंडोला इलाके में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाडे़ हत्या कर दी गई थी.


कमलेश तिवारी हत्याकांड: आरोपियों पर यूपी पुलिस ने रखा पांच लाख का इनाम


यूपी पुलिस ने हत्यारों पर रखा पांच लाख का इनाम
कमलेश तिवारी के हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस लगातार अलग अलग शहरों में दबिश दे रही है. इस बीच उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने कमलेश तिवारी की हत्या के दो आरोपियों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. सीसीटीवी और मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस को पता चला है कि दोनों की लोकेशन दिल्ली में है. ऐसे में यूपी पुलिस की टीम दिल्ली, लखनऊ, सूरत समेत कई शहरों लगातार छापेमारी कर रही हैं.


यूपी: कमलेश तिवारी हत्याकांड में एक के बाद एक हो रहे बड़े खुलासे, जानें अब तक क्या-क्या हुआ


मिठाई के डिब्बे में हथियार लाए थे हमलावर
पुलिस ने जो जानकारी साझा की उसके मुताबिक कमलेश तिवारी की हत्या में दो लोग शामिल थे. उन्होंने पहले कमरे में चाय पी और इसके बाद कमलेश तिवारी पर हमला कर दिया. हमलावर अपने साथ मिठाई के डिब्बे में बंदूक और चाकू लेकर पहुंचे थे. एक ने गला रेता और दूसरे ने गोली मार दी. कमलेश पर चाकू और बंदूक दोनों से वार किया गया. पुलिस को मौके से एक पिस्तौल भी मिली थी.


कमलेश तिवारी के करीबी का दावा, हत्यारों ने सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी के जरिए बढ़ाई थी नजदीकी


लखनऊ के खालसा इन होटल में रुके थे हत्यारे, कई अहम सुराग मिले
पुलिस ने बताया कि दोनों हत्यारे लखनऊ के खालसा इन होटल में रुके थे. उन्होंने अपने असली नाम से ही होटल में कमरा बुक कराया था. वहां जिन आईडी पर होटल की बुकिंग की गई थी वो संदिग्धों अशफाक और मोइनुद्दीन की ही होने की आशंका है. दोनों संदिग्ध होटल के रूम नंबर G 103 में रुके थे. पुलिस को होटल के इस कमरे से कई अहम सुराग मिले हैं. होटल के रूम में अलमारी में बैग, लोअर, लाल रंग का कुर्ता, भगवा रंग का कुर्ता, जिओ मोबाइल का नया बॉक्स, शेविंग किट, चश्मे का बॉक्स मिला है. कुर्ते के साथ साथ होटल में मिली तौलिया पर भी खून के निशान मिले हैं.


यह वीडियो भी देखें